Aug 20, 2013

क्योंकि तुम ही हो ...

Still from Ashiqui 2-Actors-Shraddha and Aditya Kapoor

नई फिल्म आशिकी २ का यह गाना फिल्म के लिए  अरिजीत सिंह ने गाया है.यह इस समय का बेहद लोकप्रिय गाना है,नए गीतों में शायद ही किसी अन्य गीत के इतने कवर हुए होंगे जितने इस गाने के हुए हैं.हर कोई जैसे इसे अपना स्वर देना चाहता है.

कहा तो यही जाता है कि ऐसे गीतों की उम्र कम होती है.सही भी है,ये देर तक याद नहीं रखे जा सकते हैं लेकिन फिर भी अरिजीत की गायकी और इस के गीतकार संगीतकार मिथुन का भी कमाल है कि यह गीत इतना लोकप्रिय है और  तीन महीनो बाद भी सुनने में उतना ही अपीलिंग  लगता है!

पुरुष स्वर के लिए बने  गीत को गाना आसान नहीं होता है ,उस पर जो बहुत लोकप्रिय हो उस गाने को छेड़ना भी नहीं चाहिए!......फिर भी  क्योंकि मुझे यह गाना बहुत पसंद है तो खुद गाने की एक कोशिश करना तो बनता  है!:)...
इसलिए मैं ने मूल गाने के  ट्रेक पर ही गाने का प्रयास किया है..[जैसा भी है...पोस्ट कर रही हूँ-सुनियेगा -
Audio File-size 3.8 Mb 
Mp3 --if you can not see player Then Click  Hereto Play the song.
Vocals-Alpana


गीत के बोल-
हम तेरे बिन अब रह नही सकते
तेरे बिना क्या वजूद मेरा

हम तेरे बिन अब रह नही सकते,तेरे बिना क्या वजूद मेरा,
तुझ से जुदा अगर हो जायेंगे,तो खुद से ही हो जायेंगे जुदा
क्योंकी तुम ही हो, अब तुम ही हो,ज़िंदगी, अब तुम ही हो
चैन भी, मेरा दर्द भी,मेरी आशिकी, अब तुम ही हो

1-तेरा मेरा रिश्ता हैं कैसा,एक पल दूर गवारा नही
तेरे लिये हर रोज़ हैं जीते,तुझको दिया मेरा वक़्त सभी
कोई लम्हा मेरा ना हो तेरे बिना
हर साँस पे नाम तेरा,क्योंकि  तुम ही हो

२-तेरे लिये ही जिया मैं,खुद को जो यूँ दे दिया हैं
तेरी वफ़ा ने मुझको संभाला,सारे ग़मों को दिल से निकाला
तेरे साथ मेरा हैं नसीब जुड़ा,तुझे पाके अधूरा ना रहा
क्योंकि  तुम ही हो.........

No comments: