Aug 1, 2012

तेरे मेरे सपने ..cover song


film-Guide

Film-Guide
Lyrics-Shailendra ,Music S.D. Burman,
Original Singer-Rafi

Presenting Cover by Alpana
तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं
जहाँ भी ले जाएं राहें, हम संग हैं


मेरे तेरे दिल का,तय था इक दिन मिलना
जैसे बहार आने पर,तय है फूल का खिलना
ओ मेरे जीवन साथी,तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं
जहाँ भी ले जाएं राहें, हम संग हैं

तेरे दुख अब मेरे,मेरे सुख अब तेरे
तेरे ये दो नैना,चाँद और सूरज मेरे
ओ मेरे जीवन साथी,तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं
जहाँ भी ले जाएं राहें, हम संग हैं


लाख मना ले दुनिया, साथ न ये छूटेगा
आ के मेरे हाथों में, हाथ न ये छूटेगा
ओ मेरे जीवन साथी,तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं
जहाँ भी ले जाएं राहें, हम संग हैं
तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं

Mp3 Download or Play


............................
---------------------------

2 comments:

Ramakant Singh said...

आपने रफ़ी साहब के गाये गीत तेरे मेरे सपने को बखूबी निभाया , बर्मन दा के संगीत की ताज़ा करने के लिए शुक्रिया GOOD MORNING

अनूप शुक्ल said...

सुबह-सुबह इसे सुना! बहुत अच्छा लगा!