Jun 21, 2012

न जाने क्यूँ होता है ये...



न जाने क्यूँ [कवर संस्करण ]
फिल्म- छोटी सी बात 
गीत-योगेश ,संगीत -सलील चौधरी  
न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ
अचानक ये मन
किसी के जाने के बाद, करे फिर उसकी याद
छोटी -छोटी सी बात, न जाने क्यूँ .....

वो अंजान पल,ढल गये कल, आज वो
रंग बदल बदल, मन को मचल मचल
रहें, न चल न जाने क्यूँ, वो अंजान पल
तेरे बिना मेरे नैनों मे,टूटे रे हाय रे सपनों के महल
न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ ...

वही है डगर,वही है सफ़र, है नहीं
साथ मेरे मगर, अब मेरा हमसफ़र
ढूँढे नज़र न जाने क्यूँ, वही है डगर,कहाँ गईं शामें मदभरी
वो मेरे, मेरे वो दिन गये किधर
न जाने क्यूँ, होता है ये ज़िंदगी के साथ ...
स्वर- अल्पना Mp3 download or Play 


3 comments:

प्रकाश गोविन्द said...

अमोल पालेकर मेरे पसंदीदा कलाकारों में रहे हैं ... फ़िल्म भी बहुत खुबसूरत थी ! गाने का तो कहना ही क्या .... "अचानक ये मन ...किसी के जाने के बाद .. करे फिर उसकी याद ...छोटी-छोटी सी बात"
गाने के बोल कितने सहज .... लेकिन दिल को बे-तरह छू जाते हैं !
-
-
आपने इस गाने को बहुत सुन्दरता से गाया ... अच्छा लगा ! बहुत बहुत बधाई !!

DJ WaziF said...

One of my fav song Alpana... not only song but movie too... I do plan to sing Kai Baru Yunhi Dekha Hai.... loved your singing here... quite expressive. Keep sharing like that.

अल्पना वर्मा said...

Thanks...